गुरमीत राम रहीम की पैरोल खत्म, डेरा में आज होगा जश्न, कल सुनारिया जेल में करेंगे सरेंडर

सिरसा/गुरुग्राम. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) की फरलो की मियाद आज पूरी हो गई. कल सुबह राम रहीम को सुनारिया ​जेल (Sunaria Jain) में सरेंडर करना है. अपनी फरलो के सभी दिन डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने गुरुग्राम स्थित डेरा सच्चा सौदा में बिताए. लेकिन सिरसा में डेरा समर्थक राम रहीम का आने का इंतज़ार करते रहे.

रोज़ाना सिरसा के डेरा और आसपास कॉलोनी में राम रहीम के आने की चर्चाओं के बाजार गर्म रहे, कई बार तो डेरा समर्थक रात रात तक राम रहीम के सिरसा आने का इंतज़ार में सड़को पर खड़े रहे. हालांकि बताया जा रहा है कि आज गुरुग्राम स्थित डेरा सच्चा सौदा में जश्न मनाया जाएगा, जिसमें रिश्तेदार व करीबी दोस्तों के साथ राम रहीम के फालोअर भी शामिल होंगे.

सिरसा डेरा सच्चा सौदा में भक्तों ने जलाए घी के दिए 

कल देर रात भी डेरा सच्चा सौदा में समर्थकों को सुचना मिली की राम रहीम डेरा सच्चा सौदा सिरसा आ रहे हैं, इस बीच समर्थको ने डेरा और डेरे के रस्ते में पड़ने वाले रोड पर सजावट शुरू कर दिए घी के दीपक जलने शुरू हो गए. समर्थकों ने राम रहीम द्वारा गए हुए भजन चलाने शुरू कर दिए. लेकिन राम रहीम रात को भी सिरसा नहीं पहुंचे. ऐसी कुछ तस्वीरें भी सामने आयी. जिसमे डेरा समर्थक काफी खुश नज़र आये.

कल भेजा जाएगा सुनारिया जेल

साध्वी से दुष्कर्म के मामले में सुनारिया जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की 21 दिन की फरलो रविवार को समाप्त होने के बाद उसे सोमवार की दोपहर 12 बजे के बाद कड़ी सुरक्षा में कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेस वे के रास्ते रोहतक की सुनारिया जेल ले जाया जाएगा.

बाहर आने के बाद बाबा को दी गई जेड प्लस सुरक्षा 

राम रहीम ने 21 दिन की फरलो पर बाहर आया तो उसे सरकार ने जेड प्लस सुरक्षा दे दी, इसे लेकर काफी विवाद हुआ, जिस पर हरियाणा के मुख्य मंत्री मनोहर लाल खट्टर को सफाई देनी पड़ी. हालांकि बताया जा रहा है कि उन्होंने प्रशासन के नियमानुसार फरलो पूरी कर ली है.

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार फरलो के नियमों का किसी तरह का उल्लंघन न करके राम रहीम ने जल्द बाहर आने का रास्ता बनाया है. कानूनी-दांव पेंच का इस्तेमाल कर वह बाहर निकलने का प्रयास करता रहेगा. कमिश्नरी की पुलिस की ओर से फर्रुखनगर सीमा तक पीसीआर व थाना प्रभारी को तैनात किया गया है. साथ ही बाबा की फरलो पूरी होने की सूचना झज्जर व रोहतक पुलिस के साथ पुलिस महानिदेशक को भी भेज दी गई है.

error: Content is protected !!