थोड़ी देर में इमरान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर होगी वोटिंग, संसद पहुंचे ज्यादातर सांसद

थोड़ी देर में शुरू होगी वोटिंग

थोड़ी देर में नेशनल असेंबली में इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग शुरू होगी. इससे पहले इमरान खान असेंबली में लैटर का कुछ पार्ट डिस्कस करेंगे. (इनपुट- रविंदर सिंह रोबिन)

09:38 AM

वोटिंग टालने की कोशिश कर रहे हैं इमरान

इमरान खान ने अपने सांसदों को वोटिंग टालने के निर्देश दिए हैं. इस बीच पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि संसद का सत्र अगले हफ्ते तक चल सकता है.

09:36 AM

इमरान ने इस्तीफा देने से किया इनकार

शुक्रवार को पाकिस्तान के नाम संबोधन से पहले इमरान ने दोहराया कि वो इस्तीफा नहीं देंगे. जनता को संबोधित करते हुए इमरान खान ने फिर की भारत की जमकर तारीफ की. इसके बाद मरियम नवाज ने तंज कसते हुए कहा कि अगर इमरान को भारत इतना पसंद है तो पाकिस्तान छोड़कर वहीं चले जाएं.

09:31 AM

इमरान को हटाने के लिए 172 सासंदों की जरूरत

इमरान को हटाने के लिए उनके खिलाफ 172 सदस्यों के वोट की जरूरत है. इमरान ने आरोप लगाया है कि सांसद बिक रहे हैं, उन्हें बंधक बनाया जा रहा है.

09:26 AM

केवल पास से ही होगी एंट्री

नेशनल असेंबली में सभी सांसद 10 बजे तक पहुंचेंगे. सभी सांसद शेट्ल सर्विस से आएंगे. इसके अलावा संसद में केवल पास से ही एंट्री होगी.

09:25 AM

राजधानी में बढ़ी सुरक्षा

पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में आज इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होगी. इस दौरान इस्लामाबाद में सुरक्षा बढ़ा दी है. संसद के आसपास रेड जोन लगा दिया है. 3000 से ज्यादा सिक्योरिटी रेड जोन में रहेगी. संसद में एक ही गेट से एंट्री होगी.

error: Content is protected !!