रवि शास्त्री की भविष्यवाणी, IPL को मिलेगा नया चैंपियन, RCB का प्लेऑफ में पहुंचना तय

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम काफी मजबूत नजर आ रही है। टीम पांच मैचों में तीन मैच जीतकर अंकतालिका में 6 अंकों के साथ छठे स्थान पर मौजूद है। फाफ डुप्लेसी के नेतृत्व वाली आरसीबी को दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। बैंगलोर का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से शनिवार को है। भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन प्लेऑफ में जगह पक्की करेगी और उन्होंने फाफ की कप्तानी की भी तारीफ की है।

स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर बोलते हुए शास्त्री ने कहा, “मुझे विश्वास है कि हम इस सीजन में एक नया चैंपियन देखेंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस आईपीएल में सही दिशा में है और वे निश्चित रूप से प्लेऑफ में जगह बनाने जा रहे हैं। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है वह और अच्छे होते जा रहे हैं। वे एक अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। वे हर खेल के साथ बेहतर और बेहतर होते जा रहे हैं।”

शास्त्री ने यह भी कहा कि डु प्लेसिस, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल जैसे अनुभवी खिलाड़ी इस सीजन में फ्रेंचाइजी के लिए अहम भूमिका निभाएंगे।

उन्होंने कहा, ”विराट अच्छा कर रहे हैं, ग्लेन मैक्सवेल टीम के साथ वापस आ गए हैं, और हम सभी जानते हैं कि वह बल्ले से कितने खतरनाक हो सकते हैं। वह स्पिनरों को अच्छे से खेलने में सक्षम हैं और टूर्नामेंट के आगे बढ़ने के साथ आरसीबी के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण होंगे। और फिर, फाफ का उनका लीडर होना उनके लिए एक बड़ा बोनस है।”

आरसीबी को अपने आखिरी मैच में मंगलवार 12 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 23 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

error: Content is protected !!