कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, ट्वीट कर दी जानकारी

Punjab Police at Kumar Vishwas House: आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास के घर पंजाब पुलिस पहुंची है. इसकी जानकारी खुद विश्वास ने ट्वीट करके दी है. अपने ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा, ‘सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए @BhagwantMann को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे!’

 

किस मामले में पहुंची पुलिस फिलहाल साफ नहीं

आम आदमी पार्टी के खिलाफ टिप्पणियों के मामले में अब पंजाब पुलिस मशहूर कवि कुमार विश्वास के घर पहुंच गई है. विश्वास ने खुद घर पहुंची पुलिस की तस्वीरें पोस्ट की हैं. हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ कि विश्वास के खिलाफ क्या केस दर्ज किया गया है.

चुनाव के वक्त दिए बयान पर हुआ था जमकर बवाल

गौरतलब है कि पंजाब में हुए विधान सभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास के एक बयान पर जमकर बवाल हुआ था. उस बयान में विश्वास ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने देश को तोड़ने की बात की थी. उन्होंने केजरीवाल से इस पर जवाब भी मांगा था. हालांकि इसके जवाब में केजरीवाल ने खुद को स्वीट आतंकी बताते हुए कहा कि वह लोगों के लिए स्कूल और अस्पताल बना रहा हूं.

साइबर क्राइम सेल में दर्ज हो रहे केस

पंजाब पुलिस की तरफ से अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के खिलाफ बयानबाजी को लेकर मोहाली स्थित साइबर क्राइम सेल में ताबड़तोड़ केस दर्ज किए जा रहे हैं. इससे पहले दिल्ली में बीजेपी के नेता तेजिंदर बग्गा, दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल पर भी केस दर्ज हो चुका है. इन मामलों में भी पंजाब पुलिस जांच के लिए दिल्ली पहुंची थी.

error: Content is protected !!