छत्तीसगढ़: नौकरी पाने का सुनहरा मौका, डायरेक्ट इस लिंक से करें अप्लाई

रायपुर। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी और परिवहन उप निरीक्षक (तकनीकी) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. इच्छुक उम्मीदवार सीजीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन की अंतिम तिथि 14 मई 2022 है. CGPSC Recruitment 2022 वैकेंसी डिटेल्स: यह भर्ती अभियान 20 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिसमें से 2 रिक्तियां सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी के पदों के लिए हैं, 15 रिक्तियां परिवहन उप निरीक्षक के पद के लिए हैं और 3 बैकलॉग हैं.

CGPSC भर्ती 2022 आयु सीमा: उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी, 2022 तक 24 वर्ष से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए. सीजीपीएससी भर्ती 2022 आवेदन शुल्क: छत्तीसगढ़ के बाहर के उम्मीदवारों को 400 रुपये का शुल्क देना होगा, जबकि राज्य के भीतर के उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है. आवेदन ऐसे करें – सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाएं. – अब आपको होम पेज पर ऑनलाइन आवेदन विकल्प दिखाई देगा, जहां पर पर क्लिक करना होगा.

– आवेदन करने के लिए आपको पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा और लॉग-इन करना होगा. – अब फॉर्म भरें और सभी आवश्यक दस्तावेज जमा करें. – आवेदन शुल्क का भुगतान करें. – भविष्य के संदर्भ के लिए इसका प्रिंट आउट अपने पास रख सकते हैं. https://psc.cg.gov.in/htm/OA_ARTO_TSI_2022.html 

error: Content is protected !!