छोटी बच्ची ने पालतू कुत्ते संग दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, सिंगिंग से छू लिया लाखों लोगों का दिल

कहने की जरूरत नहीं है कि कुत्ते इंसान के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं और बच्चे भी उनसे बेहद प्यार करते हैं. आजकल के छोटे बच्चे न सिर्फ पातलू जानवरों के साथ रहना पसंद करते हैं, बल्कि मस्ती करते हुए भी दिखाई देते हैं. पालतू कुत्ते बच्चों के सबसे अच्छे साथी होते हैं, जिनके साथ वे बहुत समय बिताते हैं और साथ में भी मस्ती करते हैं. कुत्ते के साथ बड़े होने वाले बच्चों का शारीरिक और मनोवैज्ञानिक रूप से फायदा हो सकता है. कुछ ऐसा ही एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची अपने पालतू कुत्ते के साथ गाने की कोशिश करती दिखाई दे रही है.

बच्ची ने पालतू कुत्ते संग किया मजेदार डांस

वीडियो में, सफेद टी-शर्ट और चमकदार गुलाबी स्कर्ट पहने एक बच्ची को डेविड गैरेट की बिटर स्वीट सिम्फनी (David Garrett’s Bitter Sweet Symphony) पर परफॉर्मेंस करते हुए दिखाया गया है, और उसके पालतू कुत्ते को उसके बगल में बैठे देखा जा सकता है, जो अच्छे तरीके से गाने की कोशिश करता है. ऐसा लगता है कि यह जोड़ी सचमुच में स्टेज पर खड़े होकर परफॉर्म कर रही है. कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला, जैसे वे किसी म्यूजिक कॉन्सर्ट में हों. जैसे ही बच्ची थिरकती है और अपने परफॉर्मेंस का आनंद लेती है, उसका कुत्ता सिर ऊपर की तरफ करके कुछ गाने की कोशिश करता है.

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर हुआ वायरल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Barked नाम के डॉग वीडियो शेयरिंग कम्युनिटी पेज द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘क्या शानदार परफॉर्मेंस है!’ वीडियो वायरल हो गया है, और लोग इस शानदार जोड़ी और परफॉर्मेंस को बेहद पसंद कर रहे हैं. कई लोगों ने उन पर प्यार बरसाया और कमेंट सेक्शन को इमोजी से भर दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘कितना प्यारा ये वीडियो’. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं इस म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए टिकट कहां से खरीद सकता हूं?’

error: Content is protected !!