मध्य प्रदेश के 108 सेवा में एंबुलैंस के बेड़े में छत्तीसगढ़ की गाड़़ियां भी शामिल, कांग्रेस ने बताया सुलेमानी मोह

मध्य प्रदेश में संजीवनी 108 एंबुलैंस बेड़े में 1200 वाहनों को आज और शामिल किया गया है लेकिन इनमें से कुछ एंबुलैंस छत्तीसगढ़ में रजिस्टर्ड गाड़ियां भी हैं। इसको लेकर कांग्रेस ने एसीएस मोहम्मद सुलेमान पर तंज कसा है। उसने इसे सुलेमानी मोह बताया है। वैसे मोहम्मद सुलेमान को मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अप्रत्यक्ष रूप से चेता दिया है और कहा कि एंबुलैंस के कर्मचारियों को समय पर वेतन दिया जाए नहीं तो मामा इन दिनों खतरनाक मूड में है।

मध्य प्रदेश में आज 108 संजीवनी के एंबुलैंस बेड़े में 1200 वाहनों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हरी झंडी देकर रवाना किया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर भाजपा सरकार का ध्यान आकर्षित किया है जिसमें दो एंबुलैंस की फोटो पोस्ट की है। एक एंबुलैंस की गाड़ी नंबर सीजी 04 एनआर 7761 व दूसरे वाहन का नंबर सीजी 04 एनआर 5945 है जिसको लेकर सलूजा ने सरकार पर तंज कसा है कि अगर ये एंबुलैंस मध्य प्रदेश में पंजीकृत होती तो प्रदेश को राजस्व मिलता। मगर कंपनी पर सुलेमानी मोह का आरोप लगाया है।

सीएम ने भी कंपनी के बहाने सुलेमान को चेताया
108 संजीवनी एंबुलैंस के बेड़े की गाड़ियों को हरी झंडी दिखाने के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हंसते-हसंते कंपनी के बहाने एसीएस मोहम्मद सुलेमान को चेतावनी दे दी है। संजीवनी 108 का जिस कंपनी को काम सौंपा गया है, उसके संचालक को माइक पर भी बुलाया। चौहान ने मंच से एसीएस को नाम लेकर पुकारा और कहा कि इन एंबुलैंस पर काम करने वाले कर्मचारियों को नियमित रूप से वेतन मिलना चाहिए। अब सरकार उनकी हड़ताल नहीं खत्म कराएगी। अगर वेतन समय पर नहीं दिया और एंबुलैंस के सही संचालन नहीं होने की शिकायत आई तो इस समय मामा खतरनाक मूड में है।

error: Content is protected !!