दुनिया का सबसे बड़ा ड्रामेबाज सांप! इंसान को पास आते देख करने लगा मरने की एक्टिंग

सांप को देखते ही शरीर में सिहरन दौड़ जाती है. आपने अपने आस-पास तमाम तरह के सांप देखे होंगे. इसके अलावा इंटरनेट पर सांपों के वीडियो (Dangerous Snake Videos) की भरमार है. लेकिन, इन दिनों सोशल मीडिया (Viral On Social Media) पर एक सांप का वीडियो काफी तेजी से वायरल (Snake Drama Video) हो रहा है. इस वीडियो में जो सांप दिख रहा है, उससे ज्यादा ड्रामेबाज सांप आपने आज तक नहीं देखा होगा.

सांप ने की मरने की धांसू एक्टिंग

वायरल हो रहे वीडियो वाले सांप की एक्टिंग देखकर आप उसके कायल हो जाएंगे. आप देखेंगे कि सांप इस वीडियो में मरने के ड्रामे कर रहा है. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि सांप किसी इंसान की आहट के बाद मरने की एक्टिंग करता दिखाई दे रहा है. वीडियो में सांप की शानदार एक्टिंग देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. वीडियो देखकर आपके मुंह से निकल आएगा कि इससे ज्यादा ड्रामेबाद सांप आपने आज तक नहीं देखा है.

वीडियो में आ देख सकते हैं कि एक खतरनाक सांप कहीं जा रहा होता है. इसी बीच उसे एक शख्स की आहट महसूस होती है. जैसे ही सांप को लगता है कि उसे शख्स से खतरा हो सकता है, वैसे ही वह उलट जाता है और मरने की एक्टिंग करने लगता है. आप देख पाएंगे कि शख्स उसे उठाकर अपनी हथेली पर भी रखता है, लेकिन सांप उस दौरान भी एक्टिंग करता रहता है. शख्स जितनी बार उसे सीधा करने की कोशिश करता है, सांप हर बार जीभ निकालकर मरने की एक्टिंग करता नजर आता है. देखें वीडियो-

सांप की एक्टिंग के कायल हुए लोग

ड्रामेबाज सांप के यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को जमकर पसंद आ रहा है. वीडियो को earthpix नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे देखने की होड़ सी मची हुई है. वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है. ज्यादातर यूजर्स सांप के एक्टिंग की जमकर सराहना कर रहे हैं. वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में बताया गया है कि ‘हॉगनोज़ स्नेक’ अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर है.

error: Content is protected !!