सोशल मीडिया पर छाई हाथी की मस्ती, वायरल वीडियो ने जीता दिल

सोशल मीडिया पर रोज कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. कुछ वायरल वीडियोज (Videos) हमें भावुक करती हैं तो कुछ हमें हंसते-हंसते लोट पोट कर देती हैं. इस वीडियो में की गई हाथी (Elephant) की मस्ती आपको भी हंसने पर मजबूर कर देगी.

हाथी ने एक आदमी के साथ की मस्ती

वायरल वीडियो में एक हाथी के बच्चे (Baby Elephant) को जंगल में सोते हुए शख्स के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में हाथी एक सोते हुए आदमी को लात मार-मार कर उठाता हुआ नजर आ रहा है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब प्यार बंटोर रहे इस वीडियो को देखें…

इस एक मिनट चंद सेकेंड्स के वीडियो ने सभी को खूब हंसाया है. आपको बता दें कि इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि ये मेरा बेड है, उठो. ये हाथी का बच्चा दौड़ता हुआ जाता है और सोते (Sleeping) हुए एक आदमी को बिस्तर से उठाने की कोशिशें करने लगता है. दूसरी ओर आदमी भी हाथी की फिरकी लेते हुए हाथी को चिढ़ाता (Tease) है और वहीं लेटा रहता है.

आदमी के बिस्तर पर किया कब्जा

वायरल वीडियो के आखिर में हाथी को बिस्तर पर कब्जा जमाए और आदमी को बिस्तर पर दोबारा से लेटने के लिए संघर्ष (Struggle) करते देखा जा सकता है. इस वीडियो ने कई लोगों को एंटरटेन (Entertain) किया और जानवरों से प्यार करने की वजह दी. इन जानवरों की ऐसी मासूम हरकतें (Innocent Acts) देख किसी को भी उनसे प्यार हो सकता है.

error: Content is protected !!