अग्निकांड पीड़ितों से मिलने पहुंचीं खुज्जी विधायक

मकान निर्माण की मांग पर कहा जल्द राशि स्वीकृत होगी

छुरिया। खुज्जी विधानसभा के छुरिया ब्लॉक के आश्रित ग्राम साल्हे में बीते दिनों हुए अग्निकांड के पीड़ितों से मिलने गुरूवार को क्षेत्र की विधायक छन्नी चंदू साहू पहुंचीं। चूँकि घटना के दिन विधायक छन्नी साहू निजी कार्य से कहीं बाहर थीं इसलिए उन्होंने खबर मिलते ही अपने प्रतिनिधियों के माध्यम से सभी पीड़ित परिवारों के लिए कपडे व् रसोई के सामान की व्यवस्था तत्काल कर दी थी और वापस आने के बाद वो पीड़ितों से मिलने पहुंचीं। ग्राम साल्हे में लगी आग से कुल सोलह परिवार प्रभावित हुए थे जिसमें से आठ पूरी तरह जल गए थे व आठ परिवारों को आंशिक नुकसान हुआ था।
पीड़ितों से मिलने पहुंची खुज्जी विधायक छन्नी चंदू साहू ने कहा कि क्षेत्र का हर व्यक्ति उनके परिवार का सदस्य है और वो हर सुख दुःख में उनके साथ खड़ी हैं।
पीड़ित परिवारों ने विधायक से शीघ्र ही मकान निर्माण की बात कही जिस पर छन्नी साहू ने भरोसा दिलाया कि वह जल्द ही इस विषय पर मुख्यमंत्री से बात करेंगी और मकान बनवाने के लिए राशि स्वीकृत कराने का प्रयास करेंगी ।
इस दौरान प्रमुख रूप से विधायक प्रतिनिधि मिथलेश ठाकुर, महिला ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष अंजली घावड़े,सरपंच प्रताप धावड़े, सरपंच सूरजु पटेल, नरेंद्र निर्मलकर, अंगद साहू, ब्लाक कांग्रेस प्रवक्ता राजेश मेश्राम एवं पीड़ित परिवार के सदस्यगण के साथ साथ ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!