इन 8 सालों में न गलत किया और न ही करने दिया… राजकोट में बोले पीएम मोदी

दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ‘डबल इंजन’ सरकार, जहां राज्य और केंद्र सरकार मिलकर काम करती हैं, गुजरात को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले गए। उन्होंने कहा कि पिछले 8 सालों में कोई ऐसा गलत काम नहीं हुआ जिससे देश की जनता को शर्मिंदगी उठानी पड़े। प्रधानमंत्री शनिवार को राजकोट जिले के अतकोट में श्री पटेल सेवा समाज द्वारा निर्मित नवनिर्मित माटुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद एक विशाल जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।

माटुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह अस्पताल सौराष्ट्र में स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए है, यह लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के प्रयास के लिए सरकारी और निजी के बीच तालमेल का एक उदाहरण है।

पिछले आठ सालों में न गलत किया न करने दिया 
एनडीए सरकार के आठ साल सफलतापूर्वक पूरे होने पर प्रधान मंत्री ने लोगों को देश की सेवा करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि यह केवल उपयुक्त है कि वह मातृभूमि की सेवा के आठ साल की पूर्व संध्या पर गुजरात में हैं। पीएम ने कहा, “सरदार पटेल और महात्मा गांधी की इस भूमि का यह गुण है कि हमने पिछले आठ वर्षों में कुछ गलत न किया है और न ही गलती से भी ऐसा कुछ होने दिया है जिसके कारण आपको या इस देश के किसी अन्य नागरिक को शर्मिंदगी उठानी पड़ी हो। ”

error: Content is protected !!