सतना में ट्रक की टक्कर के बाद पलटी बस, 20 लोग घायल

सतना। जिले में रोज सड़क हादसे हो रहे हैं और रोज लोगों की जान जा रही है। इसमें दर्जनों लोग घायल हो रहे हैं। रविवार को ही मैहर के पास एक बस हाइटेंशन बिजली तार में टकरा गई थी, जिसमें 17 लोग करंट से झुलसकर घायल हो गए थे, जिसके बाद बुधवार को फिर सतना में बस हादसा हो गया। शहर के कोलगवां थाना की बाबूपुर पुलिस चौकी अंतर्गत राम स्थान के पास ट्रक की टक्कर से एक यात्री बस पलट गई, जिसमें सवार लगभग 20 लोग घायल हो गए। हादसा होते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। इसके बाद राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया और राहत कार्य चलाते हुए घायलों को बस से बाहर निकाला। इस दौरान आम लोग भी घायलों को पलटी हुई बस से बाहर निकालने मदद कर रहे थे और सभी को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि अन्य का इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि बस क्रमांक एमपी 19 पी 0514 शिवम नारायण ट्रेवल की बस थी जो कि सतना से गढ़वा के लिए जा रही थी, तभी दोपहर 12 बजे के आसपास शहर के लगभग 15 किलोमीटर दूर राम स्थान के पास सामने से आ रहे ट्रक के किनारे से टकरा गई और अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे पलट गई।

सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे कलेक्टर-एसपी

घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान सहित बल पहुंच गया था जबकि घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया जहां कलेक्टर अनुराग वर्मा और एसपी आशुतोष गुप्ता भी पहुंच गए और घायलों का हाल जाना। इस दौरान एसडीएम सुरेश गुप्ता और तहसीलदार बीके मिश्रा भी मौजूद रहे। कलेक्टर ने घायलों के इलाज के लिए जिला अस्पताल के डाक्टरों को निर्देश भी दिए। इस हादसे में कुछ लोगों को हल्की चोट भी आई थी जो घर वापस चले गए। बस में लगभग 40 से 50 यात्री सवार थे।

error: Content is protected !!