निगम की टीम ने गणेश उत्सव समितियों को कोरोना गाईड लाईन का पालन करने दी समझाईश

दैनिक पहुना राजनांदगांव। कोरोना वायरस की तीसरी लहर को ध्यान मे रखते हुये जिला प्रशासन द्वारा नोबोल कोरोना वायरस संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु गणेश उत्सव समितियों के लिये जारी निर्देश के क्रियान्वयन के लिये निगम आयुक्त डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी द्वारा गठित टीम आज शहर के विभिन्न क्षेत्रों में विराजमान गणेश पण्डाल में जाकर निरीक्षण किया और गाईड लाईन का पालन करने समितियों को समझाईस दिये।
आयुक्त डॉ. चतुर्वेदी ने बताया कि कोरोना वायरस के कहर एवं तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुये जिलाधीश तारन प्रकाश सिन्हा द्वारा गणेश उत्सव समितियों के लिये जारी निर्देश का मूर्ति स्थापित करने वाले व्यक्तियों अथवा समितियों से शतप्रतिशत पालन कराने गठित टीम के नोडल अधिकारी भूपेन्द्र वाडेकर व सदस्य आज शाम शहर में विराजित गणेश पण्डाल में जाकर पण्डाल का आकार, बेरीकेटिंग, सेनेटाईज की व्यवस्था आदि का निरीक्षण किये और दर्शनार्थियों के नाम, पता, मोबाईल नम्बर नोट करने रजिस्टर रखने, सोसल डिस्टेंसिंग का पालन कराने, मास्क व सेनेटाईजर का उपयोग करने, भीड नही करने की समझाईस दिये।
आयुक्त डॉ. चतुर्वेदी ने गणेश समितियों, दर्शनार्थियों से अपील करते हुये कहा है कि कोरोना से बचाव के लिये शासन द्वारा जारी नियमो का पालन करे। भीड भाड से दूर रहे, मास्क व सेनेटाईजर का उपयोग करे, सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करे तथा कोरोना वेक्सीन अनिवार्य रूप से लगावे और लोगों को भी लगाने प्रेरित करे।

 

error: Content is protected !!