आर्मी पब्लिक स्कूल में निकली सरकारी नौकरी, 57 साल तक के कैंडिडेट कर सकते हैं अप्लाई

 

Recruitment 2022 for TGT, PGT and PRT: आर्मी वेलफेयर एजुकेशन सोसाइटी (AWES) 05 और 06 नवंबर 2022 को पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT), प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक (TGT) और प्राथमिक शिक्षक (PRT) की भर्ती के लिए एक ऑनलाइन स्क्रीनिंग टेस्ट (OST) आयोजित कर रही है. इच्छुक शिक्षक उपस्थित हो सकते हैं. परीक्षा के लिए और इसके लिए उन्हें ऑनलाइन आवेदन करना होगा और 05 अक्टूबर 2022 को या उससे पहले अपना आवेदन जमा करना होगा. AWS शिक्षक आवेदन लिंक आधिकारिक वेबसाइट awesindia.com या register.cbtexams.in पर उपलब्ध है.

ओएसटी पास करने वाले उम्मीदवार अलग अलग आर्मी पब्लिक स्कूल में टीचर के पदों के लिए आवेदन करने के पात्र होंगे. संबंधित स्कूल स्थानीय समाचार पत्रों, स्कूल वेबसाइट, नोटिस बोर्ड आदि जैसे अलग अलग माध्यमों से अपने स्कूलों में उपलब्ध खाली पदों की घोषणा करेंगे. उम्मीदवारों को इन घोषणाओं/विज्ञापनों के जवाब में आवेदन करना होगा.

आवेदक AWES APS OST 2022 पर ज्यादा डिटेल जैसे जरूरी तारीख, आवेदन प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया और अन्य चेक कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 25 अगस्त यानी आज से शुरू हो गई है. इसके के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 5 अक्टूबर 2022 है. इसके लिए स्क्रीनिंग टेस्ट 5 और 6 नवंबर को आयोजित किया जाएगा. वहीं इसका रिजल्ट 20 नवंबर को जारी कर दिया जाएगा. आयु सीमा की बात करें को फ्रेशर के लिए अधिकतम आयु सीमा 40 साल है और एक्सपीरिएंस वालों के लिए 57 साल है

error: Content is protected !!