सीएम हेमंत सोरेन कुछ ही देर में पहुंचेंगे रायपुर…

 

रायपुर। झारखंड सीएम हेमंत सोरेन भी आज शाम 5 बजे रायपुर आएंगे, जानकारी मिली है कि वे चार्टर्ड प्लेन से छत्तीसगढ़ आएंगे। बता दें कि कल से राजधानी रायपुर में झारखंड के 32 विधायक ठहरे हुए हैं। वहीं कांग्रेस के 4 मंत्री भी रिजॉर्ट में मौजूद है। हॉर्स ट्रेडिंग की आशंका को देखते हुए विधायकों को यहां रुकाया गया है, इसे लेकर बीजेपी भी कांग्रेस पर हमलावर है, पूर्व सीएम ने यहां तक कह दिया है कि प्रदेश को अय्याशी का अड्डा बना दिया गया है।

बता दें कि राजधानी के मेफेयर रिसोर्ट में ये विधायक रुके हुए हैं। उनके साथ ही मंत्री आलमगिर आलम, रामेश्वर उराव मौजूद, मंत्री बन्ना गुप्ता, बादल पत्रलेख मौजूद हैं। वहीं 12 कांग्रेस विधायक और 19 जेएमएम विधायक इस दल में शामिल हैं। इनके साथ ही कांग्रेस झारखंड प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर और झारखंड प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय भी मौजूद है।

गौरतलब है कि झारखंड के 32 विधायक राजधानी रायपुर के मेफेयर रिसोर्ट में रुके हुए हैं, जिसके बाद यहां गोल्फ कोर्स एक हफ्ते के लिए बंद कर दिया गया है। रिसोर्ट के बाहर सूचना चस्पा किया गया है। मेफेयर रिसोर्ट में ठहरे महागठबंधन विधायकों की फोटो भी सामने आयी है, कांग्रेस के मंत्री और जेएमएम विधायकों की फोटो सामने आई हैं। मिली जानकारी के अनुसार इन विधायकों से झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने चर्चा की है। बताया जा रहा है कि झारखंड विधायक अभी 2 दिन रायपुर में रहेंगे। वहीं सोरेन केबिनेट की बैठक कल रांची में होने वाली है।

error: Content is protected !!