मोबाइल से भी छोटा है ये Printer! स्मार्टफोन से कनेक्ट करके कर सकते हैं Printing…

 

Mini Pocket Size Printer at low cost: ऑफिस का प्रोजेक्ट हो या फिर बच्चों की पढ़ाई… हम को इन चीजों के लिए प्रिंटर की जरूरत पड़ती है. ऐसे में हमको नजदीकी फोटो कॉपी शॉप ढूंढनी पड़ती है. लेकिन आज हम आपको ऐसे पोर्टेबल प्रिंटर के बारे में हैं, जिससे आपको प्रिंट कराने के लिए बाहर निकलने की जरूरत नहीं पड़ेगी. कम कीमत में आपका सारा काम आसान हो जाएगा. इसकी सबसे बड़ी खासियत इसका साइज है जो इतना कम है कि ये प्रिंटर आपकी हथेली में भी समा जाएगा.

Mini Pocket Size Printer

जिस पॉकेट साइज प्रिंटर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम LayOPO Wireless Bluetooth Printer है. इसे ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon से खरीद सकते हैं. ज्यादातर ग्राहक जो इस प्रिंटर को खरीदना चाहते हैं वो इसके साइज को देखकर अट्रैक्ट हो जाते हैं. दरअसल मार्केट में कम ही ऐसे प्रिंटर हैं जो छोटे होने के बावजूद भी बेहतरीन तरीके से काम करते हैं. ये प्रिंटर आपके Smartphone से कनेक्ट हो जाता है, फिर ऐप इंस्टॉल करके इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

कीमत है काफी कम

अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक LayOPO Wireless Bluetooth Printer को Amazon से सिर्फ 5,899 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि वेबसाइट पर ये इसकी असल कीमत नहीं है. असल कीमत की बात करें तो ये 7,599 रुपये है लेकिन इस पर ग्राहकों को 22 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद आप इसे इतनी कम कीमत में पा सकते हैं.

डिजाइन है शानदार

इस प्रिंटर का डिजाइन काफी मजबूत होने के साथ ही बेहद लाइटवेट भी है. अगर ये आपके हाथ से गिर भी जाता है तब भी इसमें कुछ खरोचों के अलावा किसी तरह का डैमेज नहीं आएगा ऐसे में अगर आप आउटडोर में इसे लेकर जाने में डर रहे हैं तो ऐसा करने की जरूरत नहीं है. स्कूल जाने बच्चे को आप इसको गिफ्ट कर सकते हैं, क्योंकि उनको यह काफी काम आने वाला है. दिखने में यह मोबाइल से भी छोटा है और इसको आसानी से जेब में रखा जा सकता है.

error: Content is protected !!