Sisodia का पलटवार, पीएम नरेंद्र मोदी से किए तीन सवाल

 

Manish Sisodia Counterattack on BJP sting: दिल्ली (Delhi) की नई आबकारी नीति (New Excise Policy) को लेकर बीजेपी (BJP) ने सोमवार को एक स्टिंग जारी किया, जिस पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने जवाब दिया है और कहा है कि मुझे फंसाने की साजिश रची गई है. उन्होंने कहा कि मेरे पास भी स्टिंग है.

सीबीआई अधिकारियों पर दबाव बनाने का आरोप

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने आरोप लगाया कि मुझे फंसाने के लिए सीबीआई के अधिकारियों पर दबाव बनाया जा रहा है. मुझे अफसोस है कि इस केस से जुड़े एक अधिकारी को दबाव में सुसाइड करना पड़ा.पीएम मोदी से मैं कहना चाहूंगा कि अगर आप मुझको फंसाना चाहते हैं या रेड कराना चाहते हैं या अरेस्ट कराना चाहते हैं तो मुझे बता दीजिए. इस तरह अधिकारियों पर दबाव दबाना ठीक नहीं है.

पीएम मोदी से मनीष सिसोदिया के तीन सवाल

इसके साथ मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से तीन सवाल किए और उसका जवाब मांगा. मनीष सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई अधिकारियों पर इतना दबाव क्यों बनाया जा है? उन्होंने कहा कि दूसरा सवाल है कि अब भारत की केंद्र सरकार का काम केवल ‘ऑपरेशन लोटस’ चलाना रह गया है? तीसरा सवाल है कि जनता की चुनी हुई सरकारों को कुचलने के लिए और कितनी कुर्बानियां आप देंगे.

बीजेपी ने मनीष सिसोदिया पर लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर घोटाले का आरोप लगाते हुए बीजेपी (BJP) ने सोमवार को कुलविंदर मारवाह के स्टिंग ऑपरेशन (Kulwinder Marwah Sting Operation) का वीडियो जारी किया. बीजेपी के दावे के मुताबिक, कुलविंदर मारवाह, सनी मारवाह (Sunny Marwah) का पिता है. सनी मारवाह शराब घोटाले में आरोपी नंबर 13 है. बीजेपी का आरोप है कि कुलविंदर मारवाह वो शख्स है, जो मनीष सिसोदिया के हाथ में खुद पैसे पकड़ाता है.

error: Content is protected !!