गुर्जर सभा में गहलोत के करीबी मंत्रियों का गुस्सा, जय पायलट के नारे

 

अजमेर: राजस्थान के दो मंत्रियों ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत को सोमवार को पुष्कर में एक गुर्जर महापंचायत के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा, जबकि पीसीसी उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने कहा कि राज्य के लोग पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

चौधरी ने दावा किया कि पायलट को सीएम के रूप में देखने के लिए लोगों ने 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट दिया था। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि जब उन्हें पद से वंचित कर दिया गया और 2019 के संसदीय चुनावों में “पार्टी को मुंहतोड़ जवाब दिया गया” तो वे ठगा हुआ महसूस कर रहे थे।

गुर्जर महापंचायत में पायलट के नारे लगाए गए, जो गुर्जर आरक्षण आंदोलन की अगुवाई करने वाले दिवंगत किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थियों को विसर्जित करने के लिए आयोजित की गई थी। खेल और युवा मामलों के मंत्री अशोक चंदना पर जूते और खाली पानी की बोतलें फेंक दी गईं, जबकि उद्योग मंत्री शकुंतला रावत जब सभा को संबोधित करने के लिए मंच पर आए तो उनके साथ मारपीट की गई। गुर्जर के वरिष्ठ नेताओं को विरोध करने वाले सदस्यों से शांति बनाए रखने की अपील करनी पड़ी, उन्होंने कहा कि कार्यक्रम गैर-राजनीतिक था।

error: Content is protected !!