पीएम मोदी खराब मौसम की वजह से नहीं पहुंच पाए मंडी, कहा- अगली बार पक्का आऊंगा

 

मंडी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खराब मौसम की वजह से आज यानी शनिवार को भाजयुमो की युवा रैली को संबोधित करने के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी नहीं पहुंच पाए. हालांकि, पीएम मोदी ने अफसोस जताते हुए वर्चुअल तरीके से ही रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि मैं मंडी रैली में शामिल होने वाला था, मगर खराब मौसम की वजह से इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सका, मगर आने वाले दिनों में मैं निश्चित तौर पर मंडी आऊंगा और लोगों से मिलूंगा.

‘हिमाचल के जांबाजों ने मां भारती का सिर ऊंचा रखा है’
पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में तय कार्यक्रम के तहत मुझे अब तक मंडी पहुंच जाना था, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पा रहा है. मैं सबसे पहले क्षमा प्रार्थी हूं, दिल्ली से ही आप सभी से संवाद कर रहा हूं. संबोधन को आगे बढ़ाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के तुरंत बाद जम्मू-कश्मीर से लेकर कारगिल युद्ध तक हिमाचल के जांबाजों ने सर्वोच्च बलिदान देकर मां भारती का सिर ऊंचा रखा है. हिमाचल की युवा शक्ति ने हमेशा अलग-अलग मोर्चों पर देश को गौरवान्वित होने का अवसर दिया है. पहाड़ी गांधी बाबा कांशी राम समेत हिमाचल के अनेक सेनानियों ने आजादी के आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

भाजयुमो की रैली को संबोधित कर रहे हैं पीएम मोदी
दरअसल, हिमाचल प्रदेश में आगमी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज की रैली काफी अहम मानी जा रही है. युवा रैली को संबोधित करने के साथ ही पीएम मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे. भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) द्वारा मंडी के पड्डल मैदान में ‘युवा विजय संकल्प रैली’ का आयोजन किया जा रहा है.

error: Content is protected !!