iPhone 12 का ये मॉडल 20 हज़ार में ख़रीद सकते हैं, ऐसे ऐक्टिवेट करें डील

 

Apple iPhone 12 के वेरिएंट को सस्ते में खरीदने का मौका है. इसके अलावा अगर आप ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो iPhone 11 भी खरीद सकते हैं. इस फोन पर अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं. आपको बताते हैं इन डील्स को कैसे क्रैक किया जाए.

Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान अगर अब तक आप सस्ते में iPhone खरीदने में सफल नहीं रहे हैं तो अब दूसरे iPhone मॉडल्स सस्ते में खरीदने का मौका है..

भारत में भी अब भी iPhone का क्रेज़ है और ख़ास कर पुराने जेनेरेशन के iPhone काफ़ी बिकते हैं. इसलिए हम आपको नए नहीं, बल्कि iPhone 11 और iPhone 12 सीरीज़ के डील के बारे में बता रहे हैं.

दरअसल iPhone 12 और iPhone 13 में ज़्यादा फ़र्क़ नहीं है. इसलिए आप iPhone 13 लेने की सोच रहे हैं और iPhone 12 पर ज़्यादा बढ़िया डील मिल रही है तो आपको iPhone 13 ना ख़रीदने का अफ़सोस नहीं होगा.

iPhone 11 भले ही थोड़ा पुराना हो चुका है, लेकिन अगर आपको सस्ता iPhone चाहिए तो ये बढ़िया रहेगा. प्रोसेसर इसका अब भी फ़ास्ट है और स्मूद एक्सपीरिएंस देता है.

Flipkart सेल में आप iPhone 11 के 64GB वेरिएंट को लगभग 20 हज़ार रुपये में ख़रीद सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपको कई ऑफर्स लगाने होंगे. इसकी क़ीमत यहाँ 43,900 रुपये है, लेकिन डिस्काउंट के बाद यहाँ 36990 रुपये पर आ गया है.

कंपनी ICICI बैंक डेबिट कार्ड यूज़र्स को कैशबैक ऑफ़र दे रही है. इसके अलावा अगर आप चाहते हैं तो पुराना फ़ोन एक्सचेंज करा सकते हैं. एक्सचेंज की मैक्सिमम वैल्यू 16,900 रुपये है.

अगर आपके पास पुराना आईफ़ोन या कोई दूसरा पुराना हाई एंड स्मार्टफ़ोन है तो आप इसे एक्सचेंज करा कर और भी सस्ते में iPhone 11 ख़रीद सकते हैं.

iPhone 12 सीरीज़ का सबसे सस्ता वेरिएंट iPhone 12 mini है. इस फ़ोन का 64GB वेरिएंट Flipkart पर 59,990 रुपये का है. इतने में ख़रीदना आपके लिए फ़ायदे का सौदा नहीं है.

Flipkart ऑफ़र के तौर पर ये क़ीमत कम हो कर 38,990 रुपये का हो जाता है. बैंक ऑफ़र के बाद ये क़ीमत घट कर 37240 रुपये  रह जाती है.  इसके बाद अगर आप अपना पुराना फ़ोन एक्सचेंज करके इसे ख़रीदना चाहते हैं तो ये क़ीमत कम हो कर लगभग 20 हज़ार रुपये तक आ जाती है. हालाँकिएक्सचेंज की मैक्सिमम कैंपिंग 16,900 रुपये है.

एक्सचेंज की मैक्सिमम वैल्यू तब ही मिलेगी जब आपके पास कोई महंगा पुराना फ़ोन होगा. इसके अलावा भी कुछ दूसरे बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं जिसे आप ट्राई कर सकते हैं.

error: Content is protected !!