DRDO में इन पदों परनिकली है भर्ती, आवेदन शुरू….

 

DRDO Recruitment 2022: रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने डिफेंस इंस्टीट्यूट ऑफ फिजियोलॉजी एंड एलाइड साइंसेज के तहत अपरेंटिस के पदों (DRDO Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (DRDO Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे DRDO की आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों (DRDO Recruitment 2022) के लिए 1 नवंबर से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://drdo.gov.in/ पर क्लिक करके भी इन पदों (DRDO Recruitment 2022) के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक DRDO Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन (DRDO Recruitment 2022) को भी चेक कर सकते हैं. इस भर्ती (DRDO Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 17 पदों को भरा जाएगा.

DRDO Recruitment 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 1 नवंबर
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 30 नवंबर

DRDO Recruitment 2022 के लिए रिक्ति विवरण

कुल पदों की संख्या- 17

DRDO Recruitment 2022 के लिए योग्यता मानदंड

उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट/ डिप्लोमा होना चाहिए. साथ ही एक वर्ष या उससे अधिक की अवधि के लिए प्रशिक्षण या नौकरी का अनुभव होना चाहिए.

DRDO Recruitment 2022 के लिए चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन योग्यता के आधार (आवश्यक योग्यता के प्रतिशत/अंक) के आधार पर किया जाएगा. केवल चयनित उम्मीदवारों को ही सूचित किया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों को ज्वाइनिंग के समय “मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट” जमा करना होगा.

error: Content is protected !!