गुजरात: मेहसाणा रैली में बरसे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस मॉडल का मतलब भ्रष्टाचार, जातिवाद और…

 

गांधीनगर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘कांग्रेस मॉडल’ का मतलब भाई-भतीजावाद, जातिवाद, संप्रदायवाद और वोट बैंक की राजनीति है. उत्तरी गुजरात के मेहसाणा में एक रैली को संबोधित करते हुए, जहां अगले महीने दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं, मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने न केवल गुजरात बल्कि पूरे देश को नष्ट कर दिया.

प्रधानमंत्री ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, “कांग्रेस मॉडल का मतलब भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, वंशवादी राजनीति, संप्रदायवाद और जातिवाद है. वे वोट बैंक की राजनीति में लिप्त होने और सत्ता में रहने के लिए लोगों के बीच दरार पैदा करने के लिए जाने जाते हैं.” उन्होंने कहा, “इस मॉडल ने न केवल गुजरात बल्कि भारत को भी बर्बाद कर दिया है. यही कारण है कि आज हमें देश को आगे ले जाने के लिए कड़ी मेहनत करनी है.”

प्रधानमंत्री का दिन में दाहोद, वडोदरा और भावनगर में चुनावी रैलियों को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है. इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने राजकोट जिले के धोराजी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया था. तब पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि सरकार और जनता की संयुक्त मेहनत से गुजरात के नाम का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है. इसे बर्बाद नहीं होने देना है.

error: Content is protected !!