सीएम बघेल ने दिया बड़ा बयान, कहा- अधिकारियों को मुर्गा बनाकर पीट रही है ED और IT

 

रायपुर। ED, IT अपनी सीमा से बाहर जाकर काम कर रहे हैं। जानकारी आ रही है कि किसी को मुर्गा बना रहे हैं, किसी को खाना देते हैं तो पानी नहीं देते, किसी की रॉड से पिटाई हो रही है। यह अमानवीय कृत्य है। मुझे नहीं लगता कि कोई सरकार या अदालत इसकी अनुमति देगी: छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल।

उन्होंने केंद्रीय जांच एजेंसियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि वे (ईडी, आईटी) अपनी सीमा से बाहर जाकर काम कर रहे हैं. जानकारी मिल रही है कि लोगों को डंडों से पीटा जा रहा है, कुछ लोगों की सुनने की क्षमता चली गई है, तो कुछ को बिना भोजन/पानी के रखा जा रहा है. यह अमानवीय है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कोई सरकार/अदालत इसकी अनुमति देगी. सीएम भूपेश ने साफ किया है कि हम इन शिकायतों के बारे में केंद्र को अवगत कराएंगे.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 11 अक्टूबर से ईडी की रेड जारी है. कोयला ट्रांसपोर्ट परमिट में गड़बड़ी के आरोप में सस्पेंड आईएएस समीर विश्नोई और 3 कारोबारियों को ईडी ने गिरफ्तार किया है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा की जा रही छापेमारी पर गंभीर आरोप लगाया है.

 

 

error: Content is protected !!