पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में शहीद जवान को दी गई अंतिम सलामी…

 

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा में लाल आतंक ने मंगलवार को खूनी खेल खेला था, जिसमें एक सीआरपीएफ 222 बटालियन का जवान शाहिद हो गया. शहीद जवान को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई.

सुकमा के डब्बाकोटा में हुए मुठभेड़ में शहीद जवान को अंतिम सलामी दी गई. 80 बटालियन में जवान को श्रद्धांजलि दी गई. पुलिस और सीआरपीएफ के आला अधिकारी मौजूद रहे.

सुकमा के डब्बाकोटा इलाके में मुठभेड़ में जवान शहीद हुआ है. बिजियल के चपेट में आने के कारण जवान पर मौत का कहर बरपा. बताया जा रहा है कि मध्य जिला सुकमा के थाना चिंतागुफा क्षेत्रान्तर्गत नवीन कैम्प डब्बाकोन्टा एवं पेंटापाड़ जंगल के मध्य Operation duty में तैनात सुरक्षा बल के ऊपर माओवादियों द्वारा फायरिंग की गई.

सुरक्षा बल द्वारा तत्काल जवाबी कार्रवाई की गई, जिससे माओवादी जंगल की आड़ लेकर भाग निकले. माओवादियों द्वारा की गई फायरिंग में आऊटर कॉर्डन कट ऑफ पार्टी में लगे कोबरा 222वीं वाहिनी का 1 प्रधान आरक्षक सुलेमान निवासी जिला पालक्काड़, केरल राज्य घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए भेजी सीआरपीएफ फील्ड हॉस्पिटल लाया गया. फील्ड हॉस्पिटल में उपचार के दौरान प्रधान आरक्षक सुलेमान शहीद हो गए.

error: Content is protected !!