रवींद्र जडेजा ने पत्नी रिवाबा की तस्वीर शेयर कर क्या लिखा, हर कोई कर रहा तारीफ

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा ने विधानसभा के पहले सत्र में विधायक पद की शपथ ले ली है. रवींद्र जडेजा ने शपथ लेते हुए अपनी पत्नी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसके अलावा अपनी पत्नी रीवाबा की तस्वीर शेयर करते हुए रवींद्र जडेजा ने कुछ ऐसा लिख दिया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. गुजरात की जामनगर उत्तर विधानसभा सीट से क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने जीत दर्ज की थी. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एवं आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार कर्षनभाई कर्मूर को हराया था.

निर्वाचन आयोग के अनुसार, रिवाबा को जहां 77,630 वोट मिले, वहीं आप के कर्मूर के खाते में 31,671 वोट आए. कांग्रेस के बिपेंद्र सिंह जडेजा 22,180 मतों के साथ तीसरे स्थान पर रहे थे. जामनगर उत्तर सीट पर रोचक मुकाबला था. रवींद्र जडेजा ने इस सीट पर अपनी पत्नी के लिए जमकर प्रचार किया था. बता दें कि रवींद्र जडेजा चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं. अब पत्नी के शपथ लेने के बाद रवींद्र जडेजा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. जडेजा ने अपनी पत्नी की तस्वीर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर की है.

रवींद्र जडेजा ने पीले रंग की साड़ी पहने अपनी पत्नी रीवाबा की तस्वीर शेयर करते हुए बेहद खूबसूरत कैप्शन दिया है. जडेजा ने लिखा है, ”नमस्ते!! अब मुझे आपका परिचय देने की जरूरत नहीं है. आपकी अपनी पहचान है. लंबा रास्ता तय करना है

बता दें कि रवींद्र जडेजा बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज दोनों में शामिल थे. लेकिन अनफिट होने की वजह से वह वनडे के बाद टेस्ट सीरीज से भी ड्रॉप हो गए थे. अब देखना होगा कि क्या वह श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में वापसी कर पाएंगे या नहीं? भारत को घर में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जनवरी में खेलनी है. 2023 के श्रीलंका के भारत में दौरे में छह मैचों की सीमित ओवरों की सीरीज शामिल होगी, जिसमें तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल शामिल हैं.

error: Content is protected !!