राहुल को मांडविया की चिट्ठी पर भड़की कांग्रेस,जयराम रमेश बोले – ‘आप क्रोनोलॉजी समझिए’

कोरोना के बढ़ते हुए केसों को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया की राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी कांग्रेस कड़ा रुख अपना लिया है. गुरुवार कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ‘जुलाई, सितंबर और नवंबर में गुजरात और ओडिशा में ओमिक्रॉन सब-वैरिएंट BF.7 के 4 मामले सामने आए. स्वास्थ्य मंत्री ने कल राहुल गांधी को एक पत्र लिखा. पीएम आज स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा एक दिन बाद दिल्ली में प्रवेश करेगी. अब आप क्रोनोलॉजी समझिए.

इससे पहले कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने केंद्र सरकार पर चुनिंदा ढंग से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को निशाना बनाने का आरोप लगाते हुए बुधवार को कहा था कि बीजेपी भी तो कर्नाटक और राजस्थान में यात्रा निकाल रही है. क्या केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने उनके आयोजकों को भी पत्र लिखा है?

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने पत्र में क्या लिखा
बता दें मंगलवार को राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने कहा था कि यात्रा को लेकर राजस्थान के तीन भाजपा सांसदों– पी पी चौधरी, निहाल चंद और देवजी पटेल ने चिंता व्यक्त की है.

इस पत्र में मांडविया ने लिखा था कि इन तीनों सांसदों ने उनसे अनुरोध किया है कि मार्च के दौरान मास्क लगाने और सेनेटाइजर का उपयोग करने समेत कोविड नियमों का कड़ाई से पालन किया जाए तथा जिन लोगों का टीकाकरण हो चुका है, केवल उन्हें ही इसमें भाग लेने दिया जाए.

गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बुधवार सुबह राजस्थान से हरियाणा में दाखिल हुई.

error: Content is protected !!