2 हिल स्टेशन जहां सर्दियों में देख सकते हैं जमकर बर्फबारी, NEW YEAR 2023 में बनाइये टूर

Hill Stations to visit in January 2023: जैसे-जैसे दिसंबर बीतता जा रहा है ठंड बढ़ती जा रही है. दिल्ली-एनसीआर सहित पूरे उत्तर भारत मे ठंड बढ़ गई है और कोहरा भी घना होने लगा है. यह कह सकते हैं कि सर्दियों की कड़ाके की ठंड अब आ गई है, जैसे ही यह साल बीतेगा और जनवरी 2023 की शुरुआत होगी ठंड और ज्यादा बढ़ जाएगी और बर्फबारी का भी सीजन आ जाएगा. ऐसे में आप नये साल पर बर्फबारी का लुत्फ उठाने और बर्फ से जुड़े हुए खेलों में भाग लेने के लिए हिल स्टेशनों की सैर कर सकते हैं. टूरिस्ट सर्दियों में हिल स्टेशनों की सैर ताजा बर्फबारी को देखने और बर्फ की लुत्फ उठाने के लिए करते हैं.

ऐसे में अगर आप भी जनवरी के महीने को साल भर के लिए यादगार बनाना चाहते हैं, तो दो हिल स्टेशनों की सैर जरूर करें. यहां आप एडवेंचरस एक्टिविटीज का लुफ्त उठा पाएंगे और बर्फ के साथ खेल भी पाएंगे. यह दो हिल स्टेशन हैं भरमौर हिल स्टेशन और सांगला हिल स्टेशन. यह दोनों ही हिल स्टेशन हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh Hill Stations) में है, जहां आप नये साल (Happy New Year 2023) पर जा सकते हैं. इन दोनों ही हिल स्टेशनों में आप बर्फबारी का आनंद ले सकते हैं और परिवार और दोस्तों के साथ नये साल का जश्न भी मना सकते हैं.

जनवरी 2023 में घूमिये सांगला और भरमौर हिल स्टेशन

सांगला और भरमौर हिल स्टेशन बेहद सुंदर हैं. ये दोनों ही हिल स्टेशन हिमाचल प्रदेश में हैं. सैलानी यहां बर्फबारी देख सकते हैं और यहां की सुंदरता को करीब से निहार सकते हैं.  इन दोनों ही हिल स्टेशनों में सैलानी यादगार वक्त बिता सकते हैं और एडवेंचरस एक्टिविटी कर सकते हैं. इन दोनों ही हिल स्टेशनों की खूबसूरती के कारण यहां सर्दियों में लाखों टूरिस्ट आते हैं और विदेशी सैलानियों को भी ये हिल स्टेशन भाते हैं.

error: Content is protected !!