कंझावाल वारदात में दो और आरोपियों का पता चला, दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा

Kanjhawala Case Delhi Police Investigation: कंझावला केस में दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि इस मामले दो और आरोपियों के शामिल होने की भी बात सामने आई है जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इसके साथ ही पुलिस ने यह भी कहा है कि चश्मदीद गवाह निधी का बयान दर्ज कर लिया गया है.

स्पेशल सीपी (एल एंड ओ) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा, ‘हमने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और हम उनसे पूछताछ कर रहे हैं. पूछताछ के दौरान, हमने पाया कि दो और लोग घटना में शामिल हैं. हमारी टीम छापेमारी कर रही है.’ उन्होंने कहा, ‘दो नए आरोपियों ने सबूतों से छेड़छाड़ करने की कोशिश की है और आरोपियों की मदद करने की कोशिश करते हुए गलत जानकारी दी.’

‘दोनों आरोपियों ने बाकी 5 आरोपियों को बचाने की कोशिश की’
स्पेशल सीपी ने कहा, ‘अन्य दो आरोपियों के नाम आशुतोष और अंकुश खन्ना हैं. हम उनकी तलाश कर रहे हैं. इन्होंने 5 आरोपियों को बचाने की कोशिश की.’ हुड्डा ने कहा, ‘हम जल्द से जल्द चार्जशीट फाइल करने की कोशिश कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस की कुल 18 टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं.’

‘चश्मदीद  गवाह और आरोपियों के बीच संबंध नहीं’
स्पेशल सीपी ने कहा, ‘प्रत्यक्षदर्शी निधि का बयान दर्ज किया गया है. चश्मदीद और आरोपी के बीच कोई संबंध नहीं मिला.‘ उन्होंने यह भी जानकारी दी कि  पूछताछ में पता चला कि गाड़ी दीपक नहीं अमित चला रहा था. पोस्टमॉर्टम के दौरान यौन शोषण का कोई सबूत नहीं मिला है.

‘कितनी दूर तक घसीटा गया कहना मुश्किल’
हुड्डा ने कहा, ‘घटना रात 2:04 बजे से 2:06 बजे के बीच हुई. सुबह करीब सवा चार बजे शव मिला. जहां घटना हुई और जहां शव मिला, दोनों जगहों के बीच की दूरी करीब 10-12 किलोमीटर है, लेकिन यह कहना संभव नहीं है कि कितनी देर तक घसीटा गया था.’ उन्होंने यह भी कहा कि हम पुलिस पीसीआर प्रतिक्रिया में देरी की आंतरिक जांच भी कर रहे हैं. अगर कोई मानवीय त्रुटि पाई जाती है तो जिम्मेदारों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

error: Content is protected !!