CSIR-IICT में बनना चाहते हैं साइंटिस्ट, तो होनी चाहिए ये योग्यता,आवेदन शुरू

CSIR IICT Recruitment 2023: CSIR-इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ केमिकल टेक्नोलॉजी, हैदराबाद (CSIR-IICT) ने साइंटिस्ट, सीनियर साइंटिस्ट और प्रिंसिपल साइंटिस्ट के 20 रिक्त पदों (CSIR IICT Recruitment 2023) पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों (CSIR IICT Recruitment 2023) के लिए आवेदन शुरू हो चुकी है और आवेदन फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 31 जनवरी, 2023 है. इच्छुक उम्मीदवार iict.res.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

उम्मीदवार जो भी CSIR-IICT में साइंटिस्ट बनना चाहते हैं, वे इस लिंक https://www.iict.res.in के माध्यम से इन पदों (CSIR IICT Recruitment 2023) के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती (CSIR IICT Recruitment 2023) अभियान के तहत CSIR IICT कुल 20 साइंटिस्ट के पदों को भरेगा.

 महत्वपूर्ण तिथियां: उम्मीदवारों के लिए इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 29 दिसंबर से शुरू हो गई थी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 जनवरी है.

 रिक्ति विवरण: यह भर्ती अभियान 20 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से 16 रिक्तियां साइंटिस्ट के पद के लिए हैं, 2 रिक्तियां सीनियर साइंटिस्ट के पद के लिए हैं, और 2 रिक्तियां प्रिसिंपल साइंटिस्ट के पद के लिए हैं.

आवेदन शुल्क: उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन भुगतान सिस्टम के माध्यम से “निदेशक, CSIR-IICT” के पक्ष में 100 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना आवश्यक है.

अन्य जानकारी: आवेदन फॉर्म जमा करने के बाद उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म की हार्ड कॉपी “अनुभाग अधिकारी, भर्ती अनुभाग, सीएसआईआर-भारतीय रासायनिक प्रौद्योगिकी संस्थान, उप्पल रोड, तरनाका, 17 हैदराबाद – 500 007, तेलंगाना” को 15 फरवरी, 2023 को या उससे पहले भेजना होगा.

error: Content is protected !!