भारत जोड़ो यात्रा के दौरान घने कोहरे के बीच कांग्रेस समर्थकों ने शर्ट उतारकर डांस किया, देखें वीडियो

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा में पहुंच गई है. यात्रा रविवार को हरियाणा के करनाल में थी, इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को घने कोहरे और कम तापमान के बीच शर्ट उताकर डांस करते देखा गया. युवा कार्यकर्ता बैनर लेकर बस में खड़े थे. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. जैसे-जैसे भारत जोड़ो यात्रा आगे बढ़ रही थी, करनाल में कार्यकर्ताओं का उत्साह भी बढ़ रहा था. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि युवा शर्टलेस होकर बिना म्यूजिक के ही डांस कर रहे थे. करनाल में रविवार का न्यूनतम तापमान 4.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

इससे पहले शनिवार को हरियाणा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और पार्टी के दूसरे नेता शामिल हुए थे. यात्रा पानीपत से करनाल में प्रवेश कर गई. इस दौरान घरौंडा में राहुल गांधी ने लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ पिछड़े वर्गों के सदस्यों, खानाबदोश जनजातियों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की थी, जिन्होंने अपनी समस्याओं को बताया था.

भारत जोड़ो यात्रा 10 जनवरी को पंजाब में प्रवेश करेगी और फतेहगढ़ साहिब के लिए रवाना होगी. 11 जनवरी को गुरुद्वारा साहिब में मत्था टेकने के बाद राहुल गांधी पंजाब में यात्रा के दौरान एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

error: Content is protected !!