सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, जम्मू-कश्मीर के त्राल में एनकाउंटर में जैश का टॉप कमांडर शाम सोफी ढेर

जम्मू कश्मीर के त्राल में एनकाउंटर में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर शाम सोफी ढेर कर दिया गया. आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने इस बात की जानकारी दी. इससे पहले पुलिस ने बताया कि अवंतीपोरा के त्राल इलाके के तिलवानी मोहल्ला में मुठभेड़ शुरू हुई. पुलिस और सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है.

बीते दो दिनों में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया. शोपियां में सोमवार और मंगलवार को सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन में पांच आतंकियों को मार गिराया. शोपियां ज़िले के तुलरान और फेरीपोरा इलाके में हुए इन ऑपरेशन में सीआरपीएफ की 178 बटैलियन, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान शामिल रहे.

शोपियां में एक मुठभेड़ तुलरान इलाके में हुई, जिसमें लश्कर वाले टीआरएफ संगठन के तीन आतंकियों को ढेर किया गया. यहां एक आतंकी की पहचान मुख्तार शाह के तौर पर हुई, जो गांदरबल का रहने वाला था और श्रीनगर में रेहड़ीवाले वीरेंद्र पासवान की हत्या में शामिल था. हमले के बाद आतंकी भागकर शोपियां में आया था. इसके अलावा दूसरा एनकाउंटर शोपियां के फेरीपोरा इलाके में हुआ. यहां दो आतंकी मारे गए. पिछले 36 घंटे में सुरक्षाबलों ने सात आतंकियों को ढेर किया.

error: Content is protected !!