RRR के नाम दर्ज हुआ एक और उपलब्धि

गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद राजामौली की फिल्म ‘RRR’ ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड जीता है. इसके अलावा फिल्म RRR ने अपने गाने ‘नाटू नाटू’ के लिए ‘बेस्ट सॉन्ग’ का भी क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स जीता है. यह भारत के लिए बड़े गर्व की बात है.

क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ये गुड न्यूज शेयर की गई है. ट्वीट में लिखा है- RRR फिल्म के कास्ट एंड क्रू को बहुत बधाई. फिल्म ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड अपने नाम किया है.

क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एसएस राजामौली का एक वीडियो भी शेयर किया गया है. वीडियो में वो हाथ में ट्रॉफी लिए दिखाई दे रहे हैं. उनके चेहरे पर जीत की खुशी साफ दिख रही है. ये पल ना सिर्फ RRR फिल्म के लिए, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी बेहद खास है.

बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज लेने के बाद एमएम कीरावानी ने सभी का शुक्रिया अदा किया. इस दौरान उनसे पूछा गया कि, ‘गोल्डन ग्लोब में भी आपको बड़ी सफलता मिली. आपके संगीत की किस खूबी ने दुनिया को आकर्षित किया?’ इस पर कीरावानी ने कहा, ‘यूनिकनेस और फ्रेशनेस ने दुनिया को आकर्षित किया. क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड पाकर मैं बेहद खुश हूं. मेरे कोरियोग्राफर, लिरिक राइटर, मेरे सिंगर्स, प्रोग्रामर और अपने निर्देशक की तरफ से आभार जताता हूं.’

error: Content is protected !!