एक-एक लाख के पांच इनामी आरोपी हुए गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी की तलाश जारी

गोरखपुर के होटल कृष्णा पैलेस में हुए कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता के मामले में 5वें आरोपी कांस्टेबल कमलेश यादव को दोपहर में गोरखपुर पुलिस ने कैंट इलाके से गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि, कमलेश सरेंडर करने की फिराक में था, लेकिन इससे पहले ही गोरखपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मनीष गुप्ता हत्या मामले में 6 पुलिसकर्मियों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें से 5 पुलिसकर्मी जिन पर एक-एक लाख का इनाम है, उनकी गिरफ्तारी हो चुकी है.

गिरफ्तार किये गये सभी आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में 

बीते मंगलवार को भी मनीष गुप्ता कांड में लिप्त दोनों आरोपियों राहुल दुबे उपनिरीक्षक और कांस्टेबल प्रशांत कुमार को गिरफ्तार कर रामगढ़ ताल थाने से सिविल कोर्ट ले जाया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया. उससे पहल रविवार को भी गोरखपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की सयुंक्त टीम ने मनीष हत्याकांड में मुख्य आरोपी थाना प्रभारी जगत नारायण सिंह और फल मंडी चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा गिरफ्तार को गिरफ्तार किया था. इनकी गिरफ्तारी गोरखपुर के रामगढ़ताल थाना क्षेत्र से हुई थी. इन दोनों को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था.

मनीष की पुलिस पिटाई से हुई थी मौत 

आपको बता दें कि, बीते 27 सिंतबर को गोरखपुर के होटल कृष्णा पैलेस में मनीष की पुलिस की पिटाई से मौत हो गई थी. बीते कुछ दिनों से गोरखपुर में मनीष गुप्ता की हत्या और लखीमपुरखीरी में हुए कांड को लेकर विपक्ष भी लगातार सरकार को घेर रहा है.

error: Content is protected !!