शमी और सिराज मचा रहे तबाही, 9 रन पर चटकाया न्यूजीलैंड का तीसरा विकेट…

रायपुर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच रायपुर में दूसरा एक दिवसीय मैच खेला जा रहा है. टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी के फैसले को सही साबित करते हुए नौ रन पर तीन बल्लेबाजों को पेवेलियन भेज दिया है. समाचार लिखे जाने तक न्यूजीलैंड 9 रन के स्कोर पर न्यूजीलैंड की टीम अपने तीन विकेट गंवा चुकी है.

मैच के सातवें ओवर में मोहम्मद शमी ने डेरेल मिचेल को महज एक रन पर कॉट एण्ड बोल्ड कर पेवेलियन वापस भेज दिया. इसके पहले छठवें ओवर में मोहम्मद सिराज ने हेनरी निकोलस को दो रन के स्कोर पर शुभमन गिल के हाथों कैच कराया था. वहीं मोहम्मद शमी ने मैच के ओपनिंग ओवर में फिन एनल को शून्य पर भारतीय टीम की अच्छी शुरुआत की थी.

इसके पहले टॉस जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि मैं भूल गया कि हमें क्या करना है. टॉस को लेकर टीम में बहुत सी चर्चा हुई थी. हम अपने आप को कठिन परिस्थितियों में चुनौती देना चाहते थे, लेकिन हमें पहले बॉलिंग करना है. यह हमारे लिए अच्छी परीक्षा है, जानते हैं कि खेल के दौरान विकेट बैटिंग के लिए और अच्छी होती जाएगी, और यह हमारे लिए चुनौती है. पिछले मैच में ब्रेसवेल ने अच्छी बैटिंग की थी, लेकिन अंत में हमने अच्छी गेंदबाजी की और मैच जीत लिया था.

error: Content is protected !!