नेशनल हाइवे पर गैस टैंकर और ट्रक में भीषण टक्‍कर, 4 जिंदा जले

अजमेर. राजस्‍थान के अजमेर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. भीषण सड़क हादसे में 4 लोग जिंदा जल गए. गैस टैंकर और ट्रक में नेशनल हाइवे पर भीषण टक्‍कर हो गई. इस हादसे में दोनों वाहनों में आग लग गई. आग इतनी जल्‍दी फैल गई कि लोग जब तक कुछ समझ सकते तब तक बहुत देर हो चुकी थी. भीषण सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों को नेशनल हाइवे से हटाकर यातायात को सुचारू करवाया. पुलिस ने बताया कि टक्‍कर होते ही टैंकर और ट्रक आग की चपेट में आ गए, जिसमें 4 लोग जिंदा जल गए.

जानकारी के अनुसार, अजमेर जिले से गुजर रही एनएच पर गुरुवार रात को यह हादसा हुआ. पुलिस ने बताया कि टैंकर के दुर्घटनाग्रस्‍त होते ही पेट्रोलियम पदार्थ फैल गया था. इसके चलते दुर्घटना के वक्‍त वहां से गुजर रही दो अन्‍य वाहनों में भी आग लग गई. सड़क क‍िनारे स्थित दुकानें और घर भी इसकी चपेट में आ गईं. हादसे के बाद सड़क को यातायात के लिए रोक दिया गया था. मौके पर बड़ी तादाद में लोग इकट्ठा हो गए थे. इसके चलते ट्रैफिक व्‍यवस्‍था चरमरा गई थी. वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. घटनास्‍थल पर चीख-पुकार मच गई.

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम दुर्घटनास्‍थल पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया. SDM मृदुल सिंह, सदर सर्किल इंस्‍पेक्‍टर चेनाराम बेड़ा और सर्किल ऑफिसर मसूदा ईश्‍वर सिंह यादव मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य की अगुआई की. भीषण दुर्घटना की सूचना मिलने पर अजमेर के कलेकटर अंशदीप और डीएसपी चूनाराम जाट भी मौके पर पहुंचे. गैस टैंकर में मौजूद पेट्रोलियम पदार्थों के कारण आसपास भी आग लग गई, जिसके कारण अफरा-तफरी का माहौल हो गया. प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह हालात पर नियंत्रण पाया.

error: Content is protected !!