अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी यात्री बस, 17 लोगों की मौत, कई घायल

बांग्लादेश में रविवार को एक तेज रफ्तार बस के खाई में गिर जाने से कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 30 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. पुलिस के अनुसार, ढाका जाने वाली बस इमाद परिभान द्वारा चलाई जा रही थी. सुबह करीब साढ़े सात बजे मदारीपुर में एक एक्सप्रेसवे पर नियंत्रण से बाहर हो गई, जिससे यह खाई में गिर गई.

बढ़ सकता है मरने वालों का आंकड़ा

पुलिस ने कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है, क्योंकि कई घायलों की हालत गंभीर है. मदारीपुर के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मसूद आलम ने कहा कि घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. एक स्थानीय न्यूज पोर्टल ने कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि तेज गति से वाहन चलाने और बस में यांत्रिक खराबी के कारण यह दुर्घटना हुई.

टायर फटने का खतरा

फरीदपुर दमकल सेवा के उप सहायक निदेशक शिप्लू अहमद ने हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि तेज रफ्तार बस का टायर फट गया. वह नियंत्रण खोकर खाई में जा गिरी और जोर से जमीन से टकराई, जिससे इतनी मौतें हुईं.

दमकल विभाग की तीन गाड़ियां बचाव कार्य कर रही हैं. दमकल सेवा और नागरिक सुरक्षा मुख्यालय की एक अधिकारी लीमा खानम ने कहा कि बचाव कार्य जारी है. उन्होंने कहा कि मृतकों और घायलों की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

error: Content is protected !!