Video: मंच पर ‘वॉशिंग मशीन’ के साथ दिखीं ममता बनर्जी, काला कपड़ा डाला और व्हाइट निकाला, BJP पर तंज

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसमें काले कपड़े डाले और सफेद निकाले. दरअसल, सीएम ममता और उनकी पार्टी की ओर से तंज कसा गया कि ‘बीजेपी शासन में केंद्रीय एजेंसियों के जरिये विपक्ष को परेशान किया जाता है लेकिन जैसे ही कोई विपक्षी नेता बीजेपी में शामिल होता है तो वह निर्दोष हो जाता है. टीएमसी की ओर से इस प्रदर्शन का वीडियो भी ट्वीट किया गया. इसमें बताया गया कि यही है ‘बीजेपी की वॉशिंग मशीन का जादू.’ वहीं, प्रदर्शन के दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं की ओर से ‘वॉशिंग मशीन.. भाजपा’ के नारे लगाए गए.

CM ममता के वॉशिंग मशीन प्रोटेस्ट का वीडियो

बीजेपी पर CM ममता का निशाना

अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी नीत केंद्र सरकार के खिलाफ दो दिवसीय धरने का आयोजन किया है. धरना शुरू करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ”बीजेपी वॉशिंग मशीन बन गई है. चोरों और लुटेरों की लिस्ट निकालो, वे सभी वहां (बीजेपी में) बैठे हैं. मुझे संविधान के बारे में उनके प्रवचन सुनने हैं?” सीएम ममता ने कहा, ”मुझे धरना देने का पूरा अधिकार है. जरूरत पड़ी तो मैं प्रधानमंत्री आवास पर भी धरने पर बैठ सकती हूं.”

केंद्रीय योजनाओं के फंड को लेकर आमने-सामने टीएमसी-बीजेपी

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले, पश्चिम बंगाल में स्थानीय निकाय चुनाव होने हैं. उससे पहले केंद्र से मिलने वाले फंड को लेकर राजनीति गरमाई हुई है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर राज्य में केंद्रीय योजनाओं के लिए फंड नहीं देने आरोप लगाया है. एक दिन पहले (28 मार्च) उन्होंने कहा कि केंद्रीय बजट में ‘मनरेगा’ और ‘आवास योजना’ के लिए केंद्र सरकारी की ओर से एक रुपये भी नहीं दिया गया. इसी को लेकर ममता बनर्जी दो दिवसीय धरने पर बैठी हैं.

error: Content is protected !!