Recruitment: SBI में 1022 पदों पर निकली भर्ती,जल्द करें आवेदन

SBI Recruitment 2023: बैंक में नौकरी करके करियर बनाने के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में 1000 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकली है. आवेदन प्रक्रिया में शामिल होने के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 30 अप्रैल 2023 तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. इस संदर्भ में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) ने 1 अप्रैल को विज्ञापन (सं.CRPD/RS/2023-24/02) जारी कर दिया है. आवेदन हेतु इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर विजिट कर सकते हैं.

जारी विज्ञापन के अनुसार, इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी चैनल मैनेजर फैशिलीटेटर, चैनल मैनेजर सुपरवाइजर और सपोर्ट ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन कर सकता है. कुल पदों की संख्या 1022 है. अभ्यर्थियों की जानकारी के लिए बता दें कि यह भर्तियां एसबीआइ द्वारा एनीटाइम चैनल के अंतर्गत संविदा के आधार पर की जानी है.

SBI Recruitment 2023: कौन कर सकता है आवेदन
खास बात यह है कि आवेदन प्रक्रिया में युवा अभ्यर्थी शामिल नहीं हो सकते हैं. इन पदों के लिए एसबीआइ या किसी अन्य सरकारी बैंक से सेवानिवृत्त कर्मचारी ही आवेदन कर सकते हैं.

SBI Recruitment 2023: इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी
एसबीआइ में भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा. इसके लिए सबसे पहले प्राप्त आवेदनों की स्क्रीनिंग करके शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. इन उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा. 100 नंबरों के इंटरव्यू के आधार पर फाइनल सेलेक्शन लिस्ट तैयारी की जाएगी.

नोटिफिकेशन देखने का डायरेक्ट लिंक

आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक

error: Content is protected !!