एनपीसीआईएल में निकली है वैकेंसी, करें अप्लाई

NPCIL ET Recruitment 2023: न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (Nuclear Power Corporation of India) ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 325 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनपीसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट npcilcareers.co.in पर जाकर आवेदन कर पाएंगे। हालांकि एप्लीकेशन प्रोसेस 11 अप्रैल, 2023 से शुरू होगा। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 28 अप्रैल, 2023 तक चलेगी। वहीं, इस पद के लिए फीस जमा करने की लास्ट डेट भी 28 अप्रैल ही है। ओवदन करने से पहले कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक नोटिफिकेशन की अच्छी तरह जांच कर लें और सभी नियमों और शर्तों को ध्यान से पढ़ लें, तब आवेदन करें।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें आधिकारिक सूचना 

ये होनी चाहिए उम्र

एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 26 वर्ष होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

जारी सूचना के मुताबिक, ET के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को संबंधित ट्रेंड में बीई / बीटेक डिग्री होना चाहिए। इसके अलावा, अभ्यर्थियों को गेट क्वालिफाईड होना चाहिए। शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक नोटिफिकेशन की जांच करनी चाहिए।

इन ब्रांच में होंगी नियुक्तियां

मैकेनिकल 123, केमिकल 50, इलेक्ट्रिकल 57, इलेक्ट्रानिक्स 25, Instrumentation 25, सिविल 45

ये देनी होगी फीस 

सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणियों से संबंधित पुरुष उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 500 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, SC, ST, PwBD, महिला आवेदक और NPCIL के कर्मचारियों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

error: Content is protected !!