संजय रहेजा बने क्रेडाई के नए अध्यक्ष

रायपुर. छत्तीसगढ़ क्रेडाई की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया, जिसमें संजय रहेजा प्रदेश अध्यक्ष और पंकज लाहौटी सेक्रेटरी नियुक्त किए गए. 12 हजार मेंबरों वाले क्रेडाई बिल्डर्स एसोसिएशन की ख्याति देशभर में फैली हुई है. छत्तीसगढ़ में इसके 200 मेंबर्स हैं. प्रोपर्टी बायर्स भी इसलिए पूरे भरोसे के साथ क्रेडाई मेंबर्स के साथ निवेश करना पसंद करते हैं.

नई कार्यकारिणी सामूहिक रूप से नई टीम बनाकर आगे कई नए पहलुओं के साथ काम करेगी. छत्तीसगढ़ में लोगों को अच्छे आवास दिलवाना, शहर का सौंदर्यीकरण, प्रॉपर्टी सेक्टर के लिए मास्टर प्लान में भी क्रेडाई की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. इसके साथ ही पंचायत विभाग, नगरीय निकाय, बिजली विभाग के साथ मिलकर काम कर रहा. उतनी ही भूमिका क्रेडाई की सामाजिक जिम्मेदारियों में भी रही है. कोरोना काल में क्रेडाई ने खुद का ऑक्सीजन बैंक शुरू किया था. वहीं आपको बता दे कि क्रेडाई लोगों को सौ फीसदी भरोसे के साथ प्रापर्टी उपलब्ध कराती है. छत्तीसगढ़ में इसी भरोसे से क्रेडाई ने नया किर्तिमान स्थापित किया है.

संजय रहेजा, प्रदेश अध्यक्ष, क्रेडाई ने कहा, सामूहिक टीम नेटवर्क पर क्रेडाई ने हमेशा काम किया है. पुराने अनुभवी मेंबर्स एवं नए युवा मेंबर्स के साथ मिलकर क्रेडाई के काम को और आगे बढ़ाएंगे. कुछ नया करने की भी चाहत है, जिसे वर्तमान काल में मिलकर पूरा करेंगे. मालूम हो क्रेडाई का प्रॉपर्टी एक्सपो आज पूरे मध्य भारत में एक विशेष पहचान स्थापित कर चुका है.

निर्वितमान अध्यक्ष मृणाल गोलछा ने सभी क्रेडाई मेंबर्स के प्रति आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, उनके कार्यकाल में सभी का भरपूर सहयोग मिला. आगे भी वह नहीं कार्यकारिणी के साथ मिलकर काम करेंगे. पंकज लाहौटी, सेक्रेटरी एवं इलेक्ट प्रेसिडेंट (2025-26) ने कहा, नई जिम्मेदारी मिलने पर सभी क्रेडाई मेंबरों का धन्यवाद किया. उन्होंने बताया कि वे कई नए विजन को लेकर क्रेडाई के साथ काम करेंगे. उनका फोकस लोगों को अच्छे आवास दिलाना, शहर में लोगों को डस्टबिन उपलब्ध करवाना रहेगा.

error: Content is protected !!