Umesh Pal Case: अतीक अहमद को कोर्ट से झटका, 14 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया

Atique Ahmed Police Remand: उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) में यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में सीजेएम कोर्ट से माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) को बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने अतीक अहमद को 14 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. अतीक अहमद से पुलिस रिमांड के दौरान उमेश पाल मर्डर केस से जुड़े तमाम सवाल पूछे जाएंगे. बताया जा रहा है कि पुलिस ने 150 सवालों की लिस्ट भी तैयार कर ली है. पेशी से पहले ही अतीक अहमद की तबीयत बिगड़ गई थी. उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था. पेशी पर आने से पहले अतीक अहमद ने अपील की थी कि वह एक बार अपने बेटे अली से मिलना चाहता है. वो भी प्रयागराज की नैनी जेल में ही बंद है.

16 दिन में दोबारा नैनी जेल में अतीक अहमद

प्रयागराज में खौफ का दूसरा नाम रहा अतीक अहमद शायद इतना बेबस कभी नहीं रहा होगा. जिस नैनी जेल में कभी उसका सिक्का चलता था, कभी उसके नाम भर से ही कैदी कांपने लगते थे, उसी नैनी जेल में जब वो 16 दिन के अंदर दोबारा पहुंचा तो माहौल बदला-बदला था. पूरी जेल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा थी, नए सुरक्षाकर्मियों का पहरा लगा था, पूरी जेल CCTV कैमरों की जद में थी. बुधवार की शाम जब अतीक अहमद को नैनी जेल लाया गया तो उसे एक हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया. बैरक में सीसीटीवी कैमरे लगे थे. उसके आस-पास खड़े पहरेदारों की कड़ी निगाह थी.

डर के मारे रातभर नहीं सो पाया अतीक

खबरों के मुताबिक, जब अतीक अहमद बैरक में लाया गया तो उसके पसीने छूट रहे थे. जब सोने की बारी आई तो उसकी आंखों से नींद कोसों दूर थी. रात भर बैरक में वो टहलता रहा. खौफ और बेचैनी दोनों उसके दिमाग पर हावी थे. नतीजा ये हुआ कि सुबह होते-होते उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था. उसने इसकी शिकायत जेल प्रेशासन से की. इसके बाद जेल प्रशासन ने उसका चेकअप कराया. चेकअप के लिए दो डॉक्टर बुलाए गए. पता चला कि उसका ब्लड प्रेशर हाई है. डॉक्टरों ने उसे ब्लड प्रेशर कम करने के लिए दवा दी. अतीक ने डॉक्टरों को बताया कि पूरी रात सो नहीं पाया है. मुश्किल से दो घंटे ही सो पाया.

बेटे से मिलने के लिए तरस रहा अतीक

गौरतलब है कि अतीक अहमद की तबीयत खराब होने के बाद प्रशासन ने दोबारा उसका मेडिकल कराने का फैसला किया. अतीक इतना सहमा हुआ था कि उसे अपने बेटे की याद आने लगी. अतीक का दूसरा बेटा अली भी नैनी जेल में बंद है. अतीक ने जेल प्रशासन से गुजारिश की कि वो सिर्फ 5 मिनट अपने बेटे अली से मिलना चाहता है. उसने जेल प्रशासन से कहा कि क्या पता दोबारा उसका चेहरा देख पाए या नहीं. इस पर जेल प्रशासन ने साफ कर दिया कि उसे अली से मिलवाने का परमिशन उसके पास नहीं है. अतीक के चेहरे पर बेबसी बता रही थी कि सच में उसका उसका साम्राज्य मिट्टी में मिल चुका है.

error: Content is protected !!