Asia Cup 2023: पाकिस्तान में नहीं होगा एशिया कप का आयोजन! आया ये अपडेट

Sri Lanka Cricket Board & BCB On Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 की मेजबानी के सवाल पर बीसीसीआई और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच तनातनी जारी है. दरअसल, बीसीसीआई का कहना है कि भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी. वहीं, बीसीसीआई के एतराज पर पीसीबी ने हाइब्रिड मॉडल का सुझाव दिया, लेकिन बीसीसीआई ने हामी नहीं भरी. बहरहाल, अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा झटका दिया है. दरअसल, एशिया कप के मुद्दे पर दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई का साथ दिया है.

बीसीसीआई को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड का मिला साथ!

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एशिया कप के मुद्दे पर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई को समर्थन दिया है. पिछले दिनों पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने हाइब्रिड मॉडल का सुझाव दिया था, लेकिन अब श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड का बीसीसीआई को समर्थन देना पीसीबी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. वहीं, पाकिस्तानी चैनल जियो स्पोर्ट्स की रिपोर्ट्स को मानें तो अगर पाकिस्तान में एशिया कप का आयोजन नहीं होता है तो बांग्लादेश के अलावा श्रीलंका टूर्नामेंट के आयोजन के लिए तैयार है.

क्या है पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का हाइब्रिड मॉडल?

दरअसल, पिछले दिनों पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने हाइब्रिड मॉडल का सुझाव दिया था. इस हाइब्रिड मॉडल के मुताबिक, एशिया कप का आयोजन पाकिस्तान में किया जाएगा. जबकि भारतीय टीम अपने मुकाबले संयुक्त अरब अमीरात या फिर किसी और देश में खेल सकती है… हालांकि, बीसीसीआई ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के हाइब्रिड मॉडल का सुझाव सिरे से खारिज कर दिया था. वहीं, अब श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बड़ा झटका दिया है.

error: Content is protected !!