सौरव गांगुली बनाए गए इस राज्य के पर्यटन ब्रांड एंबेसडर…..

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान खिलाड़ी Sourav Ganguly त्रिपुरा के पर्यटन ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए सहमत हो गए हैं. त्रिपुरा के पर्यटन मंत्री सुशांत चौधरी ने मंगलवार (23 मई) को सौरव गांगुली से वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कोलकाता में उनके आवास पर मुलाकात किया है.

बता दें कि पर्यटन मंत्री सुशांत चौधरी ने Sourav Ganguly को पर्यटन ब्रांड एंबेसडर बनने का प्रस्ताव दिया था, जिस पर सौरव गांगुली ने सहमति दे दी है. जिसके बाद गांगुली को त्रिपुरा के पर्यटन ब्रांड एंबेसडर बनाया गया हैं. मंत्री सुशांत चौधरी ने कहा कि वह लंदन से लौटने के बाद त्रिपुरा सरकार के साथ कैंट्रक्ट पर साइन करेंगे.

मुख्यमंत्री माणिक साहा ने दी जानकारी

Sourav Ganguly को त्रिपुरा का पर्यटन ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने ट्वीट कर जानकारी दी. साहा ने कहा, “यह बहुत गर्व की बात है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने त्रिपुरा पर्यटन के ब्रांड एंबेसडर बनने के हमारे प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है. आज उनसे टेलीफोन पर बातचीत हुई.”

सीएम माणिक साहा ने आगे लिखा कि “मुझे विश्वास है कि सौरव गांगुली की भागीदारी निश्चित रूप से राज्य के पर्यटन क्षेत्र को गति प्रदान करेगी.” सौरव गांगुली ने पर्यटन मंत्री के साथ बैठक के बाद कहा, “मैं तैयार हूं, आज रात तक सब हो जाएगा.”

त्रिपुरा के पर्यटन में फायदा होगा

त्रिपुरा के पर्यटन मंत्री सुशांत चौधरी ने कहा कि इस कदम का उद्देश्य राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देना है. चौधरी का मानना ​​है कि ब्रांड एंबेसडर के रूप में गांगुली जैसी प्रमुख हस्ती होने से त्रिपुरा में पर्यटन क्षेत्र को बहुत फायदा होगा. हमारे त्रिपुरा के पर्यटन को दुनिया भर में ले जाने के लिए बहुत ज्यादा प्रचार और अच्छी ब्रांडिंग की जरूरत है. इसके लिए हमें एक लोकप्रिय ब्रांड एंबेसडर की जरूरत है जो पूरी दुनिया में पहचाना जाता है. दुनिया में त्रिपुरा के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, हमारे प्यारे दादा सौरव गांगुली से ज्यादा लोकप्रिय व्यक्तित्व कौन हो सकता है?

error: Content is protected !!