यौन उत्पीड़न मामला: मुंबई पुलिस ने दर्ज किया जेनिफर मिस्त्री का बयान

मुंबई: मुंबई पुलिस ने शनिवार को कहा कि उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी और चालक दल के दो अन्य सदस्यों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल का बयान दर्ज किया है। मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने रविवार को कहा कि वे मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए जल्द ही असित कुमार मोदी को तलब करेंगे। “तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी और चालक दल के दो अन्य सदस्यों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में पवई पुलिस ने जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल का बयान दर्ज किया। पुलिस जल्द ही असित कुमार मोदी को उनके बयान के लिए समन करेगी, ”मुंबई पुलिस ने कहा।

शो के निर्माता असित मोदी और कुछ कलाकारों पर जेनिफर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि, असित मोदी ने अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया और उन्हें बदनाम करने की कोशिश करने के लिए अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का दावा किया। इससे पहले महीने में मिस्त्री ने कहा था कि उन्होंने असित मोदी को दिए गए नोटिस में कुछ भी झूठ नहीं बोला है। मिस्त्री ने कहा, ‘लोग कह रहे हैं कि असित मोदी के मेरे साथ शारीरिक संबंध थे, मैं कहना चाहता हूं कि ऐसा कुछ नहीं है।’ जेनिफर ने असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, उन्हें एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री की तरफ से लिखित शिकायत मिली है, हालांकि अभी तक इस मामले में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अभिनेत्री ने एक निर्माता के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई है। महिला की शिकायत के मुताबिक प्रोड्यूसर असित मोदी और क्रू के कुछ सदस्यों ने उसका यौन उत्पीड़न किया। हालांकि अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। हमने जांच शुरू कर दी है, ”मुंबई पुलिस ने महीने की शुरुआत में कहा था।

असित मोदी ने आरोपों को ‘निराधार’ बताया और लिखा, ‘हम कानूनी कार्रवाई करेंगे क्योंकि वह मुझे और शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। चूंकि हमने उसकी सेवाएं समाप्त कर दी हैं, इसलिए वह आधारहीन आरोप लगा रही है। हालांकि, शो के निर्माता, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी, कार्यकारी निर्माता, जतिन बजाज, और निदेशकों की टीम ने पहले एक आधिकारिक बयान जारी कर सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि मिस्त्री को बदले की भावना से प्रेरित किया जा रहा है क्योंकि प्रोडक्शन हाउस के साथ उनका कार्य अनुबंध समाप्त कर दिया गया था। मिस्त्री ने उम्मीद जताई थी कि पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही सच सामने आएगा।

error: Content is protected !!