मणिपुर में असम राइफल्स के काफिले पर आतंकी हमला, सीओ समेत 6 लोग शहीद

 

इंफाल: मणिपुर में आतंकियों ने असम राइफल्स के काफिले पर हमला किया है. हमले में असम राइफल्स के सीओ, उनके बेटे और पत्नी समेत 6 लोगों के शहीद होने की खबर है.

रिपोर्ट के मुताबिक मणिपुर के चूड़ाचांदपुर जिले में असम राइफल्स की 46 वीं बटालियन का काफिला गुजर रहा था. इस काफिले को 46 AR के कमांडिंग अफसर कर्नल विप्लव त्रिपाठी लीड कर रहे थे. उनके साथ उनकी पत्नी और बेटा भी गाड़ी में सवार थे. तभी आतंकियों ने घात लगाकर उनके काफिले पर हमला किया. हमले में सीओ विप्लव त्रिपाठी, उनके बेटे, पत्नी और 3 जवान शहीद हो गए. घटना के बाद सुरक्षाबल इलाके में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हमले पर दुख जताया है. शाह ने ट्वीट करके कहा, ‘यह बड़ी शॉकिंग और दुखदाई खबर है. उम्मीद है कि सभी दोषी जल्द ही कानून के घेरे में लाए जाएंगे.’

मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए दोषियों को जल्द सजा दिए जाने की बात कही है. सीएम ने ट्वीट कर कहा, मैं 46 AR के काफिले पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा करता हूं. इस हमले में सीओ और उनके परिवार समेत कई जवानों की जान चली गई. राज्य पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स मिलकर आतंकियों को ढूंढने में लगी हैं. हमलावरों पर जल्द ही कानून का एक्शन होगा.

error: Content is protected !!