एयरपोर्ट पर राहुल गांधी को 2 घंटे करना पड़ा इंतजार, बोले- ‘मैं अब आम आदमी हूं,…

राहुल गांधी अमेरिका के दौरे पर हैं. मंगलवार को वे सैन फ्रांसिस्को पहुंचे. जहां एयरपोर्ट पर इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा और IOC के अन्य सदस्यों ने राहुल गांधी का स्वागत किया. इस बीच राहुल को इमिग्रेशन क्लीयरेंस के लिए एयरपोर्ट पर 2 घंटे तक इंतजार करना पड़ा. जब लोगों ने उनसे पूछा कि वह लाइन में क्यों खड़े हैं तो उन्होंने कहा कि ‘मैं एक आम आदमी हूं, मैं अब सांसद नहीं हूं’. हालांकि इसे लेकर कांग्रेस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

राहुल गांधी ने सैन फ्रांसिस्को में भारतीय समुदाय को भी संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत में कुछ लोगों को लगता है कि वो सब जानते हैं, वो भगवान को भी बातें सिखा सकते हैं, हमारे प्रधानमंत्री मोदी उनमें से एक हैं.’

अमेरिकी सासंदों से मुलाकात करेंगे राहुल

बता दें कि राहुल गांधी 6 दिन के अमेरिका दौरे पर हैं. ये दौरा पीएम मोदी के अमेरिका दौरे से ठीक 23 दिन पहले हुआ है. अपनी अमेरिका यात्रा में राहुल गांधी कैलिफोर्निया की स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में भाषण देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल भारत में प्रेस की आजादी पर लेक्चर भी देंगे. इसके अलावा राहुल अमेरिकी सांसदों से मुलाकात भी करेंगे.

error: Content is protected !!