कांग्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, महाभारत का वीडियो शेयर कर कही ये बात…

Congress Latest Video: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियों में वार-पलटवार भी तेज होता जा रहा है. इस लड़ाई में बीजेपी और कांग्रेस सबसे आगे हैं. कांग्रेस ने अपने नए हमले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है. मल्लिकाअर्जुन खड़गे के नेतृत्व वाली इस पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पीएम मोदी को कलंक बताया है.

वीडियो में क्या है?

है कथा संग्राम की, विश्व के कल्याण की नाम से पोस्ट किए गए वीडियो में बीआर चोपड़ा की महाभारत के विजुअल्‍स दिखाए हैं.  फिर पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू से लेकर महात्‍मा गांधी, नाथूराम गोडसे और विनायक दामोदर सावरकर का जिक्र होता है.

महात्मा गांधी का फोटो आता है तो वॉयसओवर में ‘धर्म’ गूंजता है, गोडसे के चित्र पर ‘अधर्म’, सरदार पटेल की फोटो पर ‘आदि’, भगत सिंह की फोटो पर ‘अनंत’, नेहरू पर ‘सत्‍य’ और सावरकर पर ‘असत्‍य’ सुनाई देता है. लालकृष्‍ण आडवाणी की रथयात्रा वाली फोटो पर ‘कलेश’ आता है, नरेंद्र मोदी के चित्र पर ‘कलंक’ जैसे शब्‍द सुनाई पड़ते हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने लिखा, ना केवल इतिहास, बल्कि दो तरह की विचारधाराओं का ऐतिहासिक संघर्ष व उस संघर्ष के ऐतिहासिक परिणाम भी इस खूबसूरत वीडियो में देखने को मिलते हैं.

कांग्रेस ने इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी. सेंथिल बालाजी को गिरफ्तार किए जाने पर सरकार पर निशाना साधा था.  कांग्रेस ने इसे प्रतिशोध की राजनीति का हिस्सा करार दिया. खड़गे ने एक बयान में ईडी द्वारा तमिलनाडु के बिजली मंत्री बालाजी की देर रात गिरफ्तारी की निंदा की.

उन्होंने कहा, यह मोदी सरकार द्वारा इसका विरोध करने वालों के खिलाफ राजनीतिक उत्पीड़न और प्रतिशोध के अलावा और कुछ नहीं है. विपक्ष में हममें से कोई भी इस तरह के बेशर्म कदमों से डरने वाला नहीं है.

error: Content is protected !!