रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, करंट से महिला की मौत…

Women dies at New Delhi Railway station: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन परिसर में बिजली का करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई. महिला का नाम साक्षी आहूजा बताया जा रहा है कि यह घटना स्टेशन परिसर में जलभराव के कारण हुई. इस मामले को लेकर लोगों में आक्रोश है. बताया जा रहा है कि फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है. पुलिस ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लेडी हार्डिंग अस्पताल भेज दिया गया है. रेलवे और दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने इस दुखद हादसे की जांच शुरू कर दी है.

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर करंट से महिला की मौत

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पार्किंग एरिया में पानी में करंट दौड़ने ये हादसा हुआ. महिला अपने पति और परिवार के साथ छुट्टियां मनाने जा रही थी. करंट की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई है. इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है. इस हादसे में साक्षी के दो बच्चे अनाथ हो गए हैं. साक्षी को वंदे भारत ट्रेन से जाना था.

साक्षी की मौत का जिम्मेदार कौन?

अब ऐसे में सवाल उठ रहा है कि साक्षी की मौत का जिम्मेदार कौन है? इस घटना के बाद परिजनों में आक्रोश है. साक्षी के पिता ने कहा इस हादसे के लिए रेलवे जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि इस हादसे में साक्षी आहूजा के दोनों बच्चों की जान बाल-बाल बची है. स्थानीय लोगों का कहना है कि ये केवल अकेला स्पॉट नहीं है जहां पानी में करंट उतरा हो. नई दिल्ली स्टेशन परिसर में कुछ और ऐसे प्वाइंट हैं, जहां पर ऐसे हादसे का खतरा है.

error: Content is protected !!