बारात से लौट रही कार नदी में गिरी, चाचा-भतीजी सहित 4 की मौत

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रामपुर (Rampur Car Accident) में बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर एक कार हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, एक अन्य सवार घायल है. घायल युवती को शिमला के आईजीएमसी (IGMC Shimla) अस्पताल रेफर किया गया है. फिलहाल, पुलिस ने शवों को मौके से निकाला है.

जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह यह हादसा पेश आया है. शिमला से 100 किमी दूर रामपुर में कलेडा-मझेवटी सड़क मार्ग पर शलुन कैंची से यह कार नीचे खड्ढ में गिर गई. गाड़ी में कुल 5 लोग सवार थे, जिनमें से 4 की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी कार सवार शादी समारोह में हिस्सा लेने के बाद बारात से लौट रहे थे और इस दौरान कार हादसे का शिकार हो गई. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

कौन-कौन हुए मौत का शिकार

शिमला रामपुर पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल, मृतकों की पहचान अविनाश मांटा (24), चकली (रामपुर) शिमला, सुमन (22) गांव कुकही डाकघर दरकाली (रामपुर), हिमानी (22), गांव कुकही डाकघर दरकाली तहसील रामपुर और संदीप (40), गांव कुकही डाकघर दरकाली तहसील रामपुर के तौर पर हुई है. हादसे में शिवानी नाम की युवती (22), गांव कुकही डाकघर दरकाली घायल है. सभी ऑल्टो कार में सवार थे. ये सभी बीते कल बारात में गए थे और बुधवार सुबह लौट रहे थे. मृतकों में संदीप और हिमानी चाचा और भतीजी हैं.

error: Content is protected !!