भगवान देवनारायण मंदिर में चोरी: चोरों ने दान पेटी से उड़ाए लाखों रुपए…..

राजगढ़। मध्य प्रदेश में चोरों के हौलसे प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। आए चोर बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला राजगढ़ जिले आया है, जहां बीती रात अज्ञात चोरों ने श्री देवनारायण मंदिर परिसर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने मंदिर परिसर में तीन दान पेटी के ताले चटका कर करीब 8 से 10 लाख रुपए गायब कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

पूरा मामला कुरावर थाना क्षेत्र के अंतर्गत काकरिया देवनारायण भगवान मंदिर का है। यहां अज्ञात चोरों ने मंदिर के तीन दान पेटी के ताले चटका कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।
बताया गया कि 10 महीने के से दान पेटियां नहीं खुली थी। एक सप्ताह पहले एसडीएम को दान पेटी खुलवाने के लिए आवेदन भी दिया गया था। बता दें कि यह मंदिर प्रशासन की देखरेख में है। ऐसे में इतनी बड़ी चोरी होने से प्रशासन के कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि चोरी के वक्त चौकीदार सामुदायिक भवन के रूम में सो रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

error: Content is protected !!